Pages

Monday 9 January 2012

तुम मेरे ख्वाबो में आते क्यों हो,,,,,,,,,,

तुम मेरे ख्वाबो में आते क्यों हो !
दिल की धडकने बढ़ाते क्यों हो !!
गर मिलना गवांरा नहीं मुझसे !
फिर हरपल याद आते क्यों हो !!

मैं मानता हूँ ये प्यार मैंने किया !
तेरे दीदार की तम्मन थी मुझको !!
पल पल जिसके लिए इंतजार मैंने किया !
मिलते नही हो ,फिर ये प्यार निभाते क्यों हो !!

तुम मेरे ख्वाबो में आते क्यों हो !
दिल की धडकने बढ़ाते क्यों हो !!

ये मालूम है तुमको , चैन नहीं आता तुझ बिन !
हर पल तडपते हो , मछली जैसे पानी बिन !!
तेरी हसरतो मैं ही ,क्त जाएगी जिंदगी अब तो !
तुम इतना साथ मेरा निभाते क्यों हो !!

तुम मेरे ख्वाबो में आते क्यों हो !
दिल की धडकने बढ़ाते क्यों हो !!

1 comment:

  1. तुम मेरे ख्वाबो में आते क्यों हो !
    दिल की धडकने बढ़ाते क्यों हो !!
    अच्छे सवाल पुछे रहे हो सर ....
    सुंदर अभिव्यक्ती....

    ReplyDelete

आपके सुझाव और प्रतिक्रियाएं सादर आमंत्रित है ! आपकी आलोचना की हमे आवश्यकता है,
आपका अपना
पी के ''तनहा''